Saturday, May 18, 2024

रमजान के अलविदा जुमे को देवबंद नगर की सभी प्रमुख मस्जिदों में नमाज अदा करने के लिए रोजेदारों की जबरदस्त भीड़ पहुंची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। रमजान के अलविदा जुमे को देवबंद नगर की सभी प्रमुख मस्जिदों में नमाज अदा करने के लिए रोजेदारों की जबरदस्त भीड़ पहुंची। नमाज के उपरांत बाजारों में भारी भीड़ जमा रही। लोगों ने ईद के त्योहार के मद्देनजर भी जमकर खरीदारी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नगर की मर्कजी जामा मस्जिद, दारुल उलूम देवबंद की मस्जिद रशीद, छत्ता मस्जिद और दारुल उलूम वक्फ की अतीबुल मसाजिद सहित सभी प्रमूख मस्जिदों में नगर के साथ-साथ देहात और दूरदराज से लोग जुमे की नमाज अदा करने पहुंचे। मर्कजी जामा मस्जिद में दारुल उलूम वक्फ के उस्ताद मौलाना कारी वासिफ उस्मानी ने नमाज़ अदा कराई।

 

छत्ता मस्जिद में नमाज़ के बाद जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि दीन सिर्फ नमाज़ रोज़े का नाम नहीं है बल्कि अच्छा व्यवहार और दूसरों के साथ अच्छे मामलात का नाम दीन है। मस्जिद रशीद में जमीअत उलमा हिंद के प्रमुख और पूर्व सांसद मौलाना महमूद मदनी ने नमाज जुमा अदा कराई। वहीं घरों में महिलाओं और मासूम बच्चियों ने भी नमाज अदा कर दुआएं मांगी।

 

अलविदा जुमा की नमाज अदा कर नगर एवं देहात क्षेत्र के लोगों ने बाजारों में जाकर ईद के लिए जमकर खरीदारी की। उधर, अलविदा जुमे के अवसर पर नगर पालिका की ओर से मस्जिदों के आसपास सफाई और कली चूना का छिड़काव किया गया था, वही मस्जिद रशीद के पास आरएएफ के जवान और पुलिस बल तैनात रहा, साथ ही एसपी देहात सागर जैन, सीओ रामकरण सिंह और कोतवाली प्रभारी एचएन सिंह और ईओ धीरेंद्र कुमार राय सहित अधिकारी भी नगर की प्रमुख मस्जिदों के आसपास मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय