Saturday, May 18, 2024

नोएडा में पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, मादक पदार्थ व असलहा के साथ 23 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है। इसके तहत जनपद गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने विभिन्न जगहों से 23 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से मादक पदार्थ और अवैध हथियार बरामद किया है।
 

थाना फेस-3 पुलिस में गस्त के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 96 पव्वा अवैध शराब बरामद किया है। थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि थाना पुलिस ने मामूरा गांव के पास से राहुल पुत्र वकील को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से 96 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई है। थाना सेक्टर-49 पुलिस में गस्त के दौरान एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 90 पव्वा देसी शराब बरामद किया है। थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर उपनिरीक्षक दीपक उदानियां ने रोहित पुत्र लक्ष्मण मुखिया को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि यह गिरफ्तारी जैन मंदिर के पास से हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से 90 पव्वा देसी शराब बरामद हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

थाना फेस-1 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दीपक हलधर को गिरफ्तार कर उसके पास से 42 पव्वा अवैध शराब बरामद किया है। थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि इसकी गिरफ्तार सेक्टर-6 के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में थाना पुलिस ने राहुल नामक युवक को गिरफ्तार कर इसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी गोल चक्कर के पास से हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में राहुल तथा संजू को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके पास से 144 पव्वा अरुणाचल प्रदेश मार्का अवैध शराब बरामद किया है। दोनों आरोपी काफी दिनों से तस्करी की शराब बेचने के धंधे में संलिप्त थे। इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त होने वाला एक ई-रिक्शा भी बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दरोगा अभिनेद्र सिंह ने छविराम को गिरफ्तार कर उसके पास से 30 पव्वा देसी शराब बरामद किया है।

 

 

थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गस्त के दौरान अमन वर्मा को गिरफ्तार कर उसके पास से 1 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया है। थाना प्रभारी सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी सोरखा गांव के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में थाना पुलिस ने गुड्डू को गिरफ्तार कर इसके पास से एक चाकू बरामद किया है। यह चोरी करने की फिराक में घूम रहा था। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मोनू नामक युवक को गिरफ्तार कर इसके पास से एक नाजायज चाकू बरामद किया है। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने गस्त के दौरान अनूप चौधरी को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 6 बोतल हरियाणा मार्का बियर बरामद हुई है। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी कालिंदी कुज बैरियर के पास से हुई है। थाना बादलपुर पुलिस ने आज सुबह को एक सूचना के आधार पर सागर नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 45 पव्वा देसी शराब बरामद किया है। थाना प्रभारी अमरीश कुमार सिंह ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी छपरौला के पास से हुई है। थाना सूरजपुर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर रवि नामक युवक को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 45 पव्वा  देसी शराब बरामद किया है। थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी एनपीसीएल बिजली घर के पास से हुई है।

 

 

 

थाना सेक्टर-49 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अनुज पुत्र सुरेश को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 130 पव्वा देसी शराब बरामद किया है। थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी सेक्टर-47 के पास से हुई है। थाना सेक्टर-58 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर विष्णु गुप्ता पुत्र राकेश गुप्ता को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी सेक्टर-57 के पास से हुई है। थाना सेक्टर-113 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सुनील को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 230 ग्राम नशीला पाउडर अल्प्राजोलम बरामद किया है। थाना प्रभारी सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी उप निरीक्षक सत्येंद्र यादव द्वारा परथला गांव के पास से की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी सीधे-साधे लोगों को अपने जाल में फंसा कर उन्हें नशीला पाउडर बेचने के धंधे में काफी दिनों से संलिप्त था।
थाना दादरी पुलिस ने एक सूचना के आधार पर राहुल उर्फ योगेश को गिरफ्तार कर उसके पास से 1 किलो अवैध गांजा बरामद किया है।

 

 

थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी रूपबांस गांव के गोल चक्कर के पास से हुई है। थाना दनकौर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर साजिद उर्फ मुला को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी कस्बा दनकौर के पास से हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में थाना पुलिस ने यशपाल को गिरफ्तार कर उसके पास से 32 पव्वा अवैध शराब बरामद किया है। थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने एक सूचना के आधार पर कौशल नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी शारदा गोल चक्कर के पास से हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय