Saturday, June 29, 2024

मुज़फ्फरनगर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के वार्षिक सम्मेलन में दवा व्यापारियों का उमड़ा जनसैलाब

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन संबद्धता ओसीडीयूपी द्वारा वार्षिक सम्मेलन एवं शैक्षणिक कार्यशाला शेड्यूल एचवन कार्यक्रम का आयोजन जनपद के एक होटल में महावीर चौक पर बड़े ही भव्यता के साथ संपन्न हुआ।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल व राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह को जिलाध्यक्ष सुभाष चौहान ने बुके देकर स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुभाष चौहान केमिस्ट जिला अध्यक्ष ने की जबकि संचालन संस्था के चेयरमेन प्रमोद मित्तल ने किया। कार्यक्रम में अनेकों दवा व्यापारियों से जुडे मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की गई और साथ ही प्रतिबंधित दवाइयां और नशा कारोबारी के खिलाफ अभियान चलाने की भारत सरकार से मांग की गई ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुभाष चौहान ने कहा कि लगातार हमारी सरकार जीरो ड्रग्स अभियान चला रही है फिर भी अनेकों ड्रग्स माफिया हे और नशे का कारोबार कर रहे हैं और प्रतिबंधित दवाइयां बेच रहे हैं और बिना लाइसेंस के मेडिकल स्टोर और हॉस्पिटल खुले हुए हैं, जिनमें आए दिनों शिकायतें मिलती है कि इलाज के दौरान मृत्यु हो गई, इन सब पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाया जाए और उनकी जांच की जाए और एक कमेटी बनाई जाए, जिससे कि सभी पर छापेमारी कर इनको बंद किया जाए, सभी मंत्रियों ने आश्वासन दिया कि जीरो ड्रग्स अभियान में हम पूरी तरह आपके साथ हैं और आपकी यह मांग ऊपर तक पहुंचाएंगे और जल्द ही कमेटी बनाकर कार्यवाही की जाएगी। उल्लेखनीय है कि कार्यक्रम में भाजपा के केंद्रीय राज्यमंत्री राज्यमंत्री सहित जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ता भारी संख्या में कार्यक्रम में एक मंच पर नजर आए, जिससे महसूस हुआ केमिस्ट जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान का पकड़ भाजपा सरकार में कितनी है, सभी अतिथिगणों ने अपने-अपने विचार सभी के समक्ष रखें।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से दीपक वर्मा सहायक आयुक्त औषधि सहारनपुर मंडल, पवन शाक्य औषधि निरीक्षक मुजफ्फरनगर, दाऊदयाल शर्मा प्रदेश अध्यक्ष ओसीडी यू पी, राजदेव त्यागी प्रदेश प्रभारी ओसीडी यूपी, रजनीश कुशल संगठन मंत्री ओसीडी यू पी, संजय गुप्ता जिला महामंत्री, सुरेंद्र गर्ग, मुकेश सोम, मनोज गर्ग, सुबोध जैन, रूपांकर गुप्ता, सचिन त्यागी, पंकज तनेजा, नरेंद्र सैनी बुढ़ाना, सुजीत शर्मा, कुलदीप शर्मा, मयंक बंसल, निधि त्यागी, हरीश गुप्ता, सुधीर यादव, अभिषेक वालिया, मुकेश शर्मा, सुधीर त्यागी, डॉ आर के गुप्ता, जुगल किशोर, दिव्या प्रताप सोलंकी, सतीश तायल आदि एवं भाजपा से जुड़े सैकड़ो कार्यकर्ता और पदाधिकारी और केमिस्ट एसोसिएशन से जुड़े सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय