Friday, June 14, 2024

मुज़फ्फरनगर में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार राजमिस्त्री की मौत, कोहराम

मोरना। भोपा के निकट मुजफ़्फरनगर मार्ग पर रहकडा पुलिया के पास ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर लगने से बाइक सवार राजमिस्त्री की मौत हो गयी व उसके दो साथी घायल हो गये। राजमिस्त्री की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक के शव का पँचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेडी के मोहल्ला नई बस्ती निवासी शाहनवाज़ राज मिस्त्री था, जो मंगलवार की सुबह अपने साथी असलम, सनव्वर के साथ मुजफ़्फरनगर में चिनाई का कार्य करने के लिये बाइक पर सवार होकर जा रहा था।  जैसे ही वह भोपा के निकट रहकड़ा पुलिया के पास पहुंचे, तो मुजफ़्फरनगर की ओर  से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गए, जिससे तीनो सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।  राहगीरो की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा घायलों को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया, जहां से गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रैफर  किया गया, जहाँ उपचार के दौरान मौ. शाहनवाज़ इदरीसी की मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पँचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी चालक निवासी नंगला दुहेली थाना पुरकाजी को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर-ट्रॉली की कब्जे में ले लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गमगीन माहौल में मृतक को शाम के समय सपुर्द खाक किया गया।मृतक शाहनवाज़ अपने पीछे पत्नी रेशमा पुत्र सुफियान पाँच वर्ष, पुत्री सोफिया तीन वर्ष व 18 माह के पुत्र अदनान को छोड़ गया है। शाहनवाज़ की मौत से पत्नी सहित पिता शमशाद,माता इसराना,भाई शाहनजऱ व शाहवेज, बहन शबनम, शबाना, नजराजा, नाजमा का रोरोकर बुरा हाल है। अगले माह नजराना की शादी होनी है, जिसकी तैयारी घर में चल रही थी।
शाहनवाज़ की मौत पर बस्ती में गम का माहौल है। सपा लोकसभा प्रत्याशी दीपक सैनी, बच्ची सैनी, अवतार सैनी, डॉ. अलीशेर अंसारी, सभासद मुस्तकीम अब्बासी, मरगूब मलिक, राजेश सहरावत, अजय चेयरमैन, रमेश वामन, सचिन वामन आदि ने दु:ख प्रकट करते हुए परिवार को सांत्वना दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय