Friday, April 12, 2024

दिल्ली के लाजपत नगर की इमारत में लगी भीषण आग,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

नई दिल्ली। दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात आग लगने की घटना सामने आई है। दमकलकर्मियों ने तीन लोगों की जानें बचाई, जिसमें एक महिला भी है। आग चार मंजिला इमारत के फर्स्ट फ्लोर पर लगी थी। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दमकल विभाग के अनुसार, दिल्ली के लाजपत नगर इलाके के ई-ब्लॉक में आग लगने की सूचना रात करीब दो बजे मिली थी। इसके बाद दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। दमकल कर्मियों ने मोर्चा संभाला और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकलकर्मियों ने रात 03 बजे आग पर काबू पाया। साथ ही आग में फंसे दो सीनियर सिटीजन जिसमें एक दिव्यांग महिला भी थी उनको रेस्क्यू किया। इस दौरान 17 साल के एक लड़के को भी दमकल टीम ने रेस्क्यू किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि आग फर्स्ट फ्लोर पर लगी थी, जिसमें कपड़े का गोदाम बना हुआ था। जिस बिल्डिंग में आग लगी थी वह चार फ्लोर की बिल्डिंग थी। हालांकि किस वजह से आग लगी अब तक इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन दमकलकर्मियों की तत्परता से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। इससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। फिलहाल पूरे मामले की जांच में पुलिस टीम जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय