Sunday, May 19, 2024

हरिद्वार में पेपर मिल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। एक पेपर मिल में अचानक भयंकर आग लग गई। आग बुझाने के लिए जिले से दमकल की कई गाडि़यां मौके पर पहुंची वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर से भी गाडि़यों को मंगाया गया। आज से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

नारसन में झबरेड़ा रोड पर गंगोत्री पेपर मिल है, जिसमें पुराने कागज को रिसाइकिल कर नया कागज बनाया जाता है। सुबह करीब चार बजे वहां अचानक आग लग गई। बताया गया है कि आग लगने के बाद मिल में काम कर रहे कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागे। उन्होंने आग लगने की सूचना मिल स्वामी को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मंगलौर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी विकराल थी कि रुड़की, हरिद्वार और अन्य क्षेत्रों से दमकल की गाड़ियां मंगाई गई। कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नही पाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया है कि आग को बुझाने के लिए यूपी के मुज्जफरनगर से भी दमकल की गाडियां बुलाने की कोशिश मिल मालिक द्वारा की जा रही है। जिला अग्निशमन अधिकारी अभिनव त्यागी ने बताया कि आग लगने की सूचना के बाद जिले के विभिन्न स्थानों से दमकल गाडि़यों को मंगाया गया है किसी प्रकार की जनहानि नही हुई है। आग से लाखों का नुकसान हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय