Tuesday, May 21, 2024

नोएडा के वेयरहाउस में लगी भयंकर आग, करोड़ों का माल जलकर स्वाहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र के साइड बी में स्थित एक थर्माकोल और वाशिंग मशीन के पार्ट्स के वेयरहाउस में आज सुबह को भयंकर आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दर्जन भर गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है। अभी तक इस घटना में कोई जनहानि की सूचना नहीं है।
 

मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि आज सुबह 11 बजे के करीब फायर ब्रिगेड को सूचना मिली कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के साइड बी में स्थित थर्माकोल और वाशिंग मशीन के पार्ट्स सहित विभिन्न प्रकार के केमिकल और प्लास्टिक के दाना रखने के लिए बनाए गए एक वेयर हाउस में आग लग गई है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर दमकल विभाग की दर्जन भर गाड़ियां पहुंची। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि थर्माकोल बनाने की कंपनी में केमिकल का प्रयोग होता है। केमिकल ड्रम में रखे हैं। आग के चलते ड्रम में रखे केमिकल बम की तरह फट रहे हैं, जिस वजह से आग तेजी से भड़क रही है और आग बुझाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि आग के चलते जहरीला धुआं आसपास में फैल गया है। मुख्य दमकल अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह प्रयास कर रही है कि आसपास स्थित अन्य फैक्ट्रियों में आग ना पहुंचे। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी की आग के अंदर फंसे होने की सूचना नहीं है। बताया जाता है कि जब आग लगी तब वहां पर काफी लोग काम कर रहे थे। इस आगजनी में करोड़ों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय