Sunday, May 19, 2024

बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण ने कैसरगंज सीट से खरीदा नामांकन पत्र, कल करेंगे नामांकन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोंडा। देशभर में चर्चा का विषय बनी कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है ! करण भूषण सिंह कल अपना नामांकन करेंगे। फिलहाल मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक उन्हें पार्टी कार्यालय से फॉर्म ए और बी दे दिया गया है। जबकि आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गयी है।

कैसरगंज लोकसभा सीट से लगभग यह तय हो गया है कि भाजपा बृजभूषण शरण सिंह को चुनाव मैदान में नहीं उतारेगी। जिले में चर्चा है कि अब उनके बेटे और कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष करण भूषण सिंह को भाजपा ने कैसरगंज लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। करण भूषण को टिकट मिलने की खबर से सिंह के समर्थकों में काफी उत्साह है। बृजभूषण सिंह के आवास पर उनके समर्थक खुशी का इजहार कर रहे हैं। एक वीडियो में बृजभूषण सिंह की मौजूदगी में उनके समर्थक करण भूषण सिंह जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि करण भूषण ने अपने पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

चर्चा यह भी है कि बृजभूषण सिंह के बेटे व भाजपा के गोण्डा सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने करण भूषण को टिकट मिलने की जानकारी एक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से लोगों को दी थी। उसके बाद बेटे को टिकट मिलने की जानकारी भाजपा के सांसद बृजभूषण सिंह ने खुद अपने समर्थकों को दिया है। उन्होंने समर्थकों से क्षेत्र में जाकर प्रचार प्रसार करने के लिए कहा है। भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह कल 11 बजे अपना नामांकन करेंगे। फिलहाल आधिकारिक तौर पर अभी कोई लिस्ट सामने नहीं आई है।

 

जिला सूचना कार्यालय के माध्यम से यह जानकारी दी गई है कि करण भूषण सिंह ने भाजपा से चार सेट फॉर्म खरीदा है। वहीं भाजपा के जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप ने ऐसी कोई भी जानकारी होने से सीधे इनकार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय