Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, दो की मौत, महिला समेत दो घायल

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-प्रथम व तीन तथा थाना बीटा-टू क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में दो की मौत हो गई। वहीं महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को उपचार के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना ईकोटेक-प्रथम के प्रभारी अनुज राणा ने बताया कि राकेश कुमार पुत्र रामफल (उम्र 45 वर्ष) निवासी दनकौर अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर देर रात को गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में राकेश के सिर में गंभीर चोट आई। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मलिा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

 

थाना ईकोटेक-तीन के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि देवेंद्र पुत्र दुर्गा प्रसाद निवासी जनपद फरीदाबाद ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई विकास ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी से काम करके बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था, तभी एक सेंट्रो कार के चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए कच्ची सड़क के पास उसे टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

 

 

थाना बीटा-टू के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि सोनू शर्मा पुत्र विशंभर शर्मा उम्र 36 वर्ष निवासी बीवी नगर जनपद बुलंदशहर ट्रक चालक के रूप में काम करता था। बीती रात को वह अपना ट्रक लेकर ग्राम नटों की मडैया के पास से गुजर रहा था, तभी उसका ट्रक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गया, इस घटना में सोनू शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय