Thursday, May 9, 2024

वाराणसी में टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। चौक थाना क्षेत्र के पियरी में टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक लाखों का सामान जलकर कर राख हो गया। पियरी मोहल्ले में सुबोध अग्रवाल की लल्लू जी टेंट हाउस नाम से गोदाम और दुकान है।

दीपावली की रात सुबोध अग्रवाल ने दुकान के कर्मचारियों के साथ लक्ष्मी गणेश के साथ बहीखातों का पूजन किया। कर्मचारियों और परिचितों में मिठाई उपहार स्वरूप बंटवाने के बाद सुबोध अग्रवाल घर चले गए। रात लगभग तीन बजे टेंट हाउस के गोदाम में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग के विकराल रूप लेते ही पड़ोसियों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस,फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आठ दमकल वाहनों से आग पर काबू पाया, तब तक सुबह के 06 बज गए थे और लाखों रूपये मूल्य का कपड़ों के अलग-अलग आइटम, टेबल, कुर्सियां, मैट, लकड़ी के आइटम और पेंट आदि जलकर खाक हो गए। मौके पर आग बुझने तक एसीपी दशाश्वमेध भी पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे। इसी क्रम में लोहता थाना के गोपालपुर में स्थित बनारसी साड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड के जवान भी पहुंच गए।

दुकान के स्वामी कोरौता बाजार निवासी संतोष गुप्ता के अनुसार दीपावली पूजन के बाद वह घर चले गए। चार मंजिला भवन के दूसरे तल में स्थित दुकान-गोदाम में रात लगभग दो बजे आग लग गई। आसपास के लोगों ने पंप चलाकर आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। तब उन्होंने फायर ब्रिगेड विभाग को सूचना दी। लगभग दो घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक लगभग 50 लाख रूपये मूल्य से अधिक की साड़िया और सामान जल गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय