Monday, May 20, 2024

दोस्त से मिलने पाकिस्तान जा रही नाबालिग को जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा, पहले गढ़ी झूठी कहानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने शुक्रवार को पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची एक नाबालिग को हिरासत में लिया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली 17 साल की नाबालिग अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि लड़की लाहौर में अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी। इससे पहले लड़की ने झूठी कहानी गढ़ते हुए अपने आपको पाकिस्तानी बताया था और तीन साल से बुआ के पास रहने की बात कही थी लेकिन पुलिस की तस्दीक में सच्चाई सामने आ गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जयपुर पूर्व के उपायुक्त ज्ञानचंद यादव ने बताया कि लड़की नाबालिग है। उसने पहले बताया कि वह लाहौर के पास इस्लामाबाद की रहने वाली है। इसके बाद महिला केंद्र से भी महिलाओं को बुलाकर लड़की से पूछताछ की गई। पूछताछ में सामने आया कि लड़की सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली है।

पूछताछ में खुलासा हुआ कि लड़की की इंस्टाग्राम पर लाहौर के एक युवक से दोस्ती हुई थी। एक साल से वह असलम लाहोरी नाम के युवक के सम्पर्क में है। लड़की ने बताया कि मेरी स्कूल की दूसरी लड़कियों से भी उस लड़के की दोस्ती है। असलम लाहोरी ने ही लड़की का ब्रेनवाश किया और उसे एयरपोर्ट पर जाकर उसे क्या बोलना है सिखाया था। लड़की का मोबाइल सीज कर लिया गया है। लड़की के मोबाइल को चैक किया जाएगा। वहीं लड़की के घरवालों को सूचना दे दी गई है। वे लोग भी लड़की के डॉक्युमेंट लेकर जयपुर आने वाले हैं। उन्हें भी पता नहीं है कि उनकी लड़की किसी लड़के से मिलने के लिए पाकिस्तान जा रही थी।

पुलिस प्रांरभिक तौर पर इसे हनीट्रैप का मामला मान रही है। लड़की का आरोपित ने ब्रेन वॉश किया था। लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसकी अन्य दोस्त भी इंस्टाग्राम पर युवक असलम लाहोरी के साथ बातें करती हैं। पुलिस लड़की के मोबाइल फोन से युवक का इंस्टाग्राम अकाउंट चेक कर रही है। यह लड़का अब तक भारत की कितनी लड़कियों को हनीट्रैप में फंसा चुका है। इसकी भी जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय