Tuesday, July 16, 2024

नोएडा में पुलिस पर गोली चलाकर भाग रहा शातिर लुटेरा घायल, दूसरा फरार

नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने देर रात को एक मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। इस बदमाश पर पूर्व में लूटपाट, गैंगस्टर एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज है। इसके पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तथा लूटी हुई दो सोने की चेन बरामद की है।
अपर पुलिस उपायुक्त ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि रविवार की देर रात को थाना बिसरख पुलिस बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी, तभी एटीएस गोल चक्कर के पास दो बदमाश एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर संदिग्ध अवस्था में आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने बदमाशों को रूकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश रुकने की बजाय यू-टर्न लेकर जलपुरा पुस्ता की तरफ भागने लगे। उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई।
उन्होंने बताया कि जबाबी कार्रवाई करते हुए थाना बिसरख पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सूरज शर्मा पुत्र बृजमोहन शर्मा निवासी जनकपुरी थाना साहिबाबाद के पैर में लगी है। उसकी उम्र 25 वर्ष है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल और विभिन्न जगहों से लूटी हुई दो सोने की चेन बरामद की है। उन्होंने बताया कि इसका एक साथी पुलिस पार्टी पर गोली चलाता हुआ अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय