Friday, October 18, 2024

नोएडा में नौकरीपेशा लोगों के घरों में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा में नौकरी पेशा लोगों के बंद घरों का रैकी कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोर के कब्जे से चोरी किया गया 1 लैपटॉप, 1 टैबलेट, 2 ट्रिमर व 1 हैंडवाच सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि प्रवीण पुत्र वेद प्रकाश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह चौड़ा गांव में गिरी सिंघल के मकान में किराए पर रहते हैं। पीड़ित के अनुसार 16 अक्टूबर की रात को जब वह नौकरी से घर लौटे तो उन्होंने देखा कि अज्ञात चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर घर में रखा हुआ कीमती सामान चुरा लिया है।

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रह थाना पुलिस ने आज लोकल इंटेलिजेंस व बीट पुलिसिंग की सहायता से घरों में घुसकर लैपटॉप, टैबलेट आदि सामान चोरी करने वाला एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी रोशन सिंघल पुत्र स्व. बृह्मानन्द सिंघल को थाना क्षेत्र के एफ ब्लाक सेक्टर-22 के पास से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के कब्जे से चोरी किया गया उक्त सामान बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त द्वारा पूछताछ के दौरान बताया गया कि यह सामान उसके द्वारा चौड़ा गांव स्थित एक घर से चोरी किया गया था।

 

अभियुक्त अपने निजी शौक व नशे की आदत को पूरा करने के लिये ताला लगे घरों में चोरी करता है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त दिन व रात्रि के समय बन्द पडे हुए घरों की पहले रैकी करता है। उसके बाद घरों में घुसकर लेपटॉप, टैबलेट आदि कीमती इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चोरी करता है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 9 मुकदमें दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय