Sunday, May 19, 2024

फतेहपुर से मथुरा जा रही टूरिस्ट बस औरैया में पलटी, एक महिला की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरैया। जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जनेतपुर के समीप मथुरा जा रही एक टूरिस्ट बस अचानक से पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 24 से अधिक मुसाफिर घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को 50 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने एक को महिला को मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पाकर क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप भी मौके पर पहुंच गए थे।

फतेहपुर खागा से सोमवार की देर रात एक टूरिस्ट बस मथुरा जाने के लिए निकली थी। जिसमें करीब 60 सवारियां थीं। जैसे ही बस सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर ग्राम जनेतपुर के समीप पहुंची कि तभी वह अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटते ही उसमें सवार मुसाफिरों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंचे कोतवाल पंकज मिश्रा ने अपनी टीम के साथ सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए 50 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से पर डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायलों का उपचार जारी कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बस में मौजूद सवारियों द्वारा जानकारी दी गई कि बस तेज गति से थी उसी समय एक डंपर सामने से आ गया। डंपर को बचाने के चक्कर में चालक ने काफी प्रयास किया और अनियंत्रित होकर बस सड़क पर पलट गई। घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप भी मौके पर पहुंच गए। सीओ ने बताया कि मृतक महिला की शिनाख्त कराते हुए घटना में अग्रिम कार्रवाई की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय