Thursday, September 19, 2024

देवबंद में अज्ञात कार की टक्कर लगने से हाइवे किनारे खडे युवक की हुई मौत

सहारनपुर (देवबंद)। सहारनपुर जनपद के थाना नागल क्षेत्र के खटौली गांव स्थित हाइवे पर अज्ञात कार की टक्कर लगने से हाइवे  किनारे खडे देवबंद निवासी युवक दानिश मलिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को लेकर नागल के सरकारी अस्पताल पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक देवबंद नगर के मौहल्ला शाहबुखारी (मोरी तेलियान) निवासी दानिश मलिक (21) पुत्र हाफिज इरफान मलिक अपने चचेरे भाई सलमान (23) पुत्र इकबाल व तौहिद (22) पुत्र डा. अकरम सुभाष चौक देवबंद के साथ बाईक संख्या यूपी 11एपी 2163 से सहारनपुर से वापस देवबंद आ रहे थे।
इसी दौरान तीनों युवक गांव खटौली हाईवे स्थित इंटर कालेज के सामने किसी काम के लिए रुककर हाईवे किनारे खडे हो गए। तभी पीछे से आई एक तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित कार ने दानिश को ज़ोरदार टक्कर मार दी जिसमें दानिश की मौके पर ही मौत हो गई, हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।
मृतक के साथियो ने अपने परिजनों व पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस और मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर नागल सीएचसी भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने युवक का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया जिसके बाद पुलिस ने ज़रूरी कार्रवाई के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय