Saturday, May 18, 2024

मणिपुर में बढ़ रही हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी ने जताया विरोध, किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई हैवानियत पर रविवार को आम आदमी पार्टी की मुजफ्फरनगर इकाई ने शहर में जिला अध्यक्षअरविंद बालियान के नेतृत्व में इस विभत्स घटना पर डबल इंजन की सरकार के नाम का ढोल पीटने वाली मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया।

जिला अध्यक्ष अरविंद बालियान ने बताया कि पिछले 3 महीनों से मणिपुर हिंसा से झुलस रहा है और करीब डेढ़ सौ से ज्यादा लोग इस हिंसा में अपनी जान गवा चुके हैं। केंद्र व प्रदेश सरकार मणिपुर में हिंसा रोकने व शांति स्थापित करने मैं पूर्ण रूप से विफल रही है। मणिपुर में जिस तरह सैकड़ों की संख्या के बीच 2 महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाया गया यह इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना है और 2 महीने से इसे अमानवीय घटना पर पर्दा डालना केंद्र व प्रदेश सरकार की भूमिका पर बड़ा सवाल खड़ा करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मणिपुर हिंसा ने आम जनजीवन को बुरी तरह से प्रभावित किया है और जिस तरह से इस केस में पुलिस की भूमिका रही है उससे प्रदेश की चौपट कानून व्यवस्था से लोगों को अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर भय व्याप्त है। आम आदमी पार्टी प्रदेश व केंद्र की डबल इंजन कहलाये वाली सरकार से पूछती है कि अगर रक्षक ही भक्षक हो जाए तो जनता किससे अपनी सुरक्षा की गुहार करे।

आम आदमी पार्टी ने स्पष्ट कर दिया है कि अगर आने वाले कुछ समय में ही सरकार ने स्थिति को नियंत्रण में लेकर आम लोगों को सुरक्षा का वातावरण नहीं दिया तो आम आदमी पार्टी इस प्रदर्शन को और बड़े स्तर तक लेकर जाएगी और जब तक चुप नहीं बैठेगी जब तक मणिपुर की जनता की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं हो जाती।

आज के प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष अरविंद बालियान, जिला महासचिव अजय चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी संजीव कुमार, जिला सचिव आलोक कुमार, मंडल सोशल मीडिया प्रभारी वैभव त्यागी, जितेंद्र सिंह व अन्य कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय