Friday, May 10, 2024

सहारनपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो समुदाय में चले लाठी-डंडे व तेजधार हथियार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर बेहट। थाना फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम बुड्ढाखेडा पुंडीर में पुरानी रंजिश के चलते हुई कहासुनी में दो पक्षों में लाठी-डंडे व तेजधार हथियारों का जमकर प्रयोग हुआ जिसमें तीन महिलाओं सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही फतेहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार मयफोर्स के मौके पर पहुंचे ओर सभी घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया हैं।

शनिवार को देर रात्रि थाना फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम बुड्ढाखेडा पुंडीर में किसी पुरानी रंजिश को लेकर दो समुदायों के बीच उस समय कहा सुनी हो गई जब एक पक्ष का राजन पुत्र मनोहर लाल शराब की दुकान से शराब खरीद कर अपने घर वापिस जा रहा था कि रविन्द्र पुत्र रामसिंह गुट के लोगो ने घेर कर पीटना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही राजन के परिजनों को पता चला तो वह उसे छुड़ाने आये तो उन्हें भी घेर कर पीटना शुरू कर दिया इस मार-पिटाई में राजन पक्ष के शीशपाल पुत्र मालती प्रशाद, राकेश पुत्र रामशरण, रितू पुत्री राजकुमार, बाला पत्नी ज्ञानचंद, सुशीला पत्नी ओमपाल तथा दूसरे पक्ष का रविन्द्र पुत्र रामसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। झगड़े की सूचना मिलते ही फतेहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार मयफोर्स के मौके पर पहुंचे ओर सभी घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया हैं।

फतेहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात हैं ओर किसी भी ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर आने पर ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय