Monday, May 20, 2024

अमिताभ ने किया खुलासा, आखिर डिएगो कॉमिक-कॉन में क्यों नहीं हुए शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि वह साइंस फिक्शन ड्रामा ‘कल्कि 2898 एडी’ को प्रदर्शित करने को लेकर सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में क्यों नहीं शामिल हुए। उन्होंने साझा किया कि फिल्म निर्माता नाग अश्विन चाहते थे कि वह भी साथ आएं लेकिन काम और चिकित्सा प्रतिबंधों ने मुझे उनसे दूर रखा।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ”सैन डिएगो प्रोजेक्ट फिल्म निर्माताओं और उन सभी लोगों के लिए एक महान क्षण है जो इसके पहले लुक को जारी करने के लिए वहां गए थे। मुझे नागी सर ने साथ आने के लिए बहुत प्रेरित किया था। लेकिन काम और चिकित्सा प्रतिबंधों ने मुझे ऐसे कई अवसरों से दूर रखा है।” सिने आइकन ने साझा किया कि पहला लुक “बहुत अच्छा था।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमिताभ ने फिल्म के शीर्षक में ‘एडी’ का मतलब भी समझाया। सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में कमल हासन, प्रभास और राणा दग्गुबाती ने भाग लिया। ‘बिग बी’ जूम वीडियो कॉल के जरिए इस पैनल से जुड़े। इवेंट में यह घोषणा की गई कि जिस फिल्म का नाम पहले ‘प्रोजेक्ट के’ था, उसका नाम ‘कल्कि 2898 एडी’ रखा गया है।

साइंस-फिक्शन ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी भू‍मिका में हैं।

वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय