Wednesday, May 8, 2024

अमित शाह की मौजूदगी में 3 घंटे चली बैठक, गुरुवार को हो सकता है समितियों का ऐलान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी की चुनावी तैयारियां रफ्तार पकड़ रही है, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार की देर शाम को भोपाल पहुंचे हैं। उन्होंने तीन घंटे से ज्यादा समय तक कोर कमेटी की बैठक ली और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही चुनाव को लेकर प्रस्तावित समितियों के गठन को अंतिम रूप दिया गया। इन समितियों की गुरुवार को घोषणा संभव है।

भाजपा से जुड़े सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने भाजपा की कोर कमेटी के नेताओं की बैठक ली, आगामी चुनाव में पार्टी की क्या रणनीति होगी और पिछले दिनों सौंपे गए कामों पर राज्य के नेताओं ने कितना काम किया, इसकी भी समीक्षा की गई। साथ ही चुनाव के लिए जरुरी समितियों के गठन पर भी चर्चा हुई और उसे अंतिम रुप दिया जा चुका है। इन समितियों की घोषणा गुरुवार को हो सकती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार शाम भोपाल पहुंचे अमित शाह का विमानतल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया। शाह हवाईअडडे से सीधे पार्टी के कार्यालय में पहुंचे। उसके बाद बैठकों का दौर शुरू हो गया। बैठक में शिवराज, भूपेंद्र यादव, नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रह्लाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, बीएल संतोष, नरोत्तम मिश्रा, वी.डी. शर्मा, मुरलीधर राव और शिवप्रकाश मौजूद रहे।

भाजपा संगठन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अमित शाह रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन 27 जुलाई को सुबह साढ़े 10 बजे होटल से भोपाल एयरपोर्ट पहुंचकर नई दिल्ली रवाना होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय