Saturday, April 27, 2024

गाजियाबाद में बेटे के सामने विधवा मां के साथ गैंगरेप, तीन नकाबपोश ने दिया घटना को अंजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। भोजपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली विधवा महिला के साथ तीन नकाबपोशों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोप है कि महिला शाम के समय जंगल के रास्ते अपने गांव जा रही थी। तभी तीन नकाबपोशों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने महिला को बचाया और उसके गांव पहुंचाया। इसकी शिकायत महिला द्वारा थाने में दी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोजपुर थाना क्षेत्र गांव निवासी महिला की शादी मसूरी में हुई थी। 3 साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद से वह 5 वर्षीय बेटे के साथ अपने मायके में माता पिता के पास रह रही थी। आरोप है कि वह अपनी बड़ी बहन से मिलने के लिए उसके घर गई हुई थी शाम होने पर वह अपने मायके भोजपुरी ऑटो से वापस जा रही थी। गांव से कुछ दूरी पर ऑटो से उतरकर वह पैदल ही अपने बेटे के साथ जंगल के रास्ते गांव की तरफ बढ़ रही थी। महिला का आरोप है कि तभी तीन नकाबपोश अज्ञात व्यक्तियों ने उसे गन्ने के खेत में खींच लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

 

एक नकाबपोश ने बच्चों का मुंह भीच लिया इस दौरान बच्चा उससे छूट कर खेत के बाहर खड़ा होकर रोने लगा। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब बच्चे से रोने का कारण पूछा तो बच्चे ने खेत की तरफ इशारा किया। राहगीरों के वहां पहुंचने पर तीनों नकाबपोश भाग गए। अचेत हो चुकी महिला को राहगीरों ने उसके गांव छोड़ दिया। मोदीनगर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि महिला की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय