Friday, July 19, 2024

आमिर खान ने मुंबई में खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने मुंबई में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। फिलहाल अभिनय से ब्रेक पर चल रहे आमिर खान ने रियल एस्टेट में निवेश किया है। आमिर ने मुंबई के पॉश पाली हिल इलाके में एक अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है।

पाली हिल में आमिर की नई प्रॉपर्टी रेडी-टू-मूव-इन है। यह अपार्टमेंट लगभग 1,027 वर्ग फुट का है। 25 जून को हुए अंतिम सौदे के अनुसार उन्होंने पंजीकरण शुल्क के रूप में 30 हजार रुपये और स्टांप शुल्क के रूप में 58.5 लाख रुपये का भुगतान किया है। उनके अपार्टमेंट की कीमत 9.75 करोड़ रुपये है। आमिर खान की नई प्रॉपर्टी पाली हिल इलाके के बेला विस्टा में स्थित है। इसके अलावा आमिर खान के पास मरीना अपार्टमेंट में एक आलीशान फ्लैट है, जो पाली हिल में ही स्थित है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आमिर का बांद्रा में है आलीशान बंगला

आमिर खान के पास मुंबई के बांद्रा में पांच हजार वर्ग फुट का समुद्र के सामने वाला बंगला है। यह दो मंजिला है। वर्ष 2013 में आमिर ने पंघानी में 7 करोड़ रुपये में यह बंगला खरीदा था। आमिर ने कमर्शियल प्रॉपर्टी में काफी पैसा निवेश किया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान के पास उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के शाहबाद में 22 घर हैं।

आमिर खान नेट वर्थ

अभिनेता आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन खान एक फिल्म निर्माता थे। आमिर ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी। वर्ष 1988 में ‘कयामत से कयामत तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आमिर खान अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में हिट रहीं। आमिर ने वर्ष 2001 में अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया। वर्तमान में आमिर खान अभिनेता के अलावा निर्देशक, लेखक और निर्माता भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मार्च 2024 तक आमिर खान के पास 1862 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

आमिर खान के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ”लाल सिंह चड्ढा” में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लिया। अब वह जल्द ही फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आएंगे। वहीं अब आमिर के बेटे ने भी बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। जुनैद खान की ‘महाराज’ 21 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय