Monday, May 6, 2024

दिल्ली में 16 साल के लड़के ने खेला खूनी खेल, वायरल वीडियो में शव पर नृत्‍य करता दिखाई दे रहा नाबालिग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सड़क पर डकैती के दौरान एक किशोर को 50 से अधिक बार चाकू मारने के आरोप में एक लड़के को गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद, जांचकर्ताओं ने गुरुवार को एक वीडियो जारी किया, जिसमें आरोपी नाच रहा है और हत्या का “जश्न” मना रहा है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी नाबालिग को शव को एक संकरी गली में घसीटते हुए दिखाया गया है। वह पीड़ित की मौत सुनिश्चित करने के लिए उसकी गर्दन पर बार-बार वार करता है, हमलावर सिर पर भी कई बार लात मारता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह भयानक दृश्य हमलावर के बेजान शरीर के ऊपर खड़े होने और नृत्य करने के साथ समाप्त होता है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 11.15 बजे पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम स्थित जनता मजदूर कॉलोनी में 16 साल के एक लड़के ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, “घटना की जांच के दौरान, नाबालिग को पकड़ लिया गया और अपराध में इस्तेमाल चाकू उसके कब्जे से बरामद कर लिया गया।”

डीसीपी ने कहा, “हत्या के पीछे का कारण डकैती है। लड़के ने पहले पीड़ित का गला दबाया और जब वह बेहोश हो गया, तो आरोपी ने उससे लगभग 350 रुपये लूटने से पहले उस पर कई बार चाकू से वार किया।” कहा, “पीड़ित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।”उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। कहा कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय