Saturday, May 11, 2024

मेरठ में रिश्तेदार ने आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में किए वायरल, पीडिता बोली,’मरने के सिवा कोई चारा नहीं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एक रिश्तेदार ने महिला के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे पीड़ित महिला को रिश्तेदारी और समाज में अपमानित होना पड़ा है। पीड़ित महिला ने कहा ऐसी जिंदगी जीने से कोई लाभ नहीं। अब मरने के सिवा कोई चारा नहीं है। रिश्तेदार की इस हरकत से महिला का पारिवारिक व सामाजिक संबंध खराब होने की कगार पर पहुंच गए। जिससे वह काफी दुखी है।

सोशल मीडिया लोगों को जोड़ने के साथ अब उनकी जिंदगी बर्बाद करने का कारण बनता जा रहा है। सोशल मीडिया का उपयोग न करने वाले लोग इसका शिकार हो रहे हैं। मेरठ में ऐसा एक मामला सामने आया है। करीबी रिश्तेदार ने एक महिला के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बहसूमा थाना क्षेत्र की एक सामान्य ग्रामीण महिला 5वीं कक्षा पास है। महिला ने अपने जीवन में कभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं किया। इसके बाद भी उसकी फर्जी आपत्तिजनक फोटो बनाकर किसी असामाजिक तत्व ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जिस पर लगातार भद्दे और अश्लील कमेंट किए जा रहे हैं। महिला के अनुसार, इसके बाद उसका जीना मुश्किल हो गया है।

समाज में उसका काफी अपमान हुआ और पारिवारिक व सामाजिक संबंध खराब होने की कगार पर पहुंच गए। जिससे वह काफी दुखी है। पीड़िता का कहना है कि अब जीवन समाप्त करने के अलावा उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। महिला ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

थाना प्रभारी बहसूमा का कहना है कि आरोपी की पहचान हो गई है। वह महिला का रिश्तेदार है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय