Friday, April 19, 2024

तीस साल पुरानी फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ के सीक्वल पर आमिर खान ने दिया बड़ा अपडेट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही अपना 59वां जन्मदिन मनाया। उनके प्रोडक्शन में ‘लापता लेडीज’ का निर्माण हुआ है। फिल्म के डायरेक्टर किरण राव और टीम के साथ केक काटा। आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ के सीक्वल के बारे में तोहफा दिया है। इससे साफ हो गया है कि क्या वाकई इस आइकॉनिक फिल्म का सीक्वल आएगा।

राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ 30 साल पहले रिलीज हुई थी। इस कॉमेडी फिल्म में सलमान ख़ान और आमिर खान इस जोड़ी ने खूब मस्ती की। उनके साथ करिश्मा कपूर और रवीना टंडन भी थीं। इसी बीच इतने सालों बाद फिल्म के सीक्वल की चर्चा हो रही है। इन चर्चाओं पर आमिर खान ने कहा, “राजकुमार संतोषी अंदाज ‘अंदाज अपना-अपना-2’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह अभी शुरुआती चरण में है। इसलिए इसे लेकर उत्साहित होना थोड़ा जल्दबाजी होगी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, 1994 में आई फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर-सलमान और करिश्मा-रवीना के झगड़े भी खूब सुर्खियों में रहे थे लेकिन जब फिल्म टेलीविजन पर रिलीज हुई तो माउथ पब्लिसिटी की आंधी आ गई। फिल्म देखकर दर्शक खूब हंसे और बार-बार देखने लगे। आज भी जब यह फिल्म रिलीज होती है तो सिनेप्रेमी इस फिल्म को दोबारा देखने का मोह नहीं छोड़ते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय