Saturday, April 20, 2024

जालंधर उपचुनाव में आप सरकार कर रही आचार संहिता का उल्लंघन, पीएम के खिलाफ फोटो लगाने गलत- बीजेपी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली| पंजाब के जालंधर लोक सभा सीट पर 10 मई को उपचुनाव होना है लेकिन इससे पहले ही आम आदमी पार्टी सरकार और भाजपा में राजनीतिक घमासान तेज हो गया है।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पंजाब सरकार पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ और आप के अन्य विधायकों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दीवारों पर चिपकाया गया पोस्टर पूरी तरह से गलत और निंदनीय है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चुग ने इसे चुनाव आचार संहिता का खुला उल्लंघन बताते हुए कहा कि चुनाव आयोग जालंधर लोक सभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव की तारीख पहले ही घोषित कर चुका है।

इसके साथ ही भाजपा महासचिव ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री द्वारा चिपकाए गए पोस्टर नियमों के मुताबिक आवश्यक जानकारी को भी पूरा नहीं करते हैं। पोस्टर का प्रिंटर कौन है? और इसकी कितनी प्रतियां सार्वजनिक रूप से प्रकाशित एवं प्रसारित की गई हैं, इसकी जानकारी पोस्टर में नहीं है।

उन्होंने कहा कि आप के मंत्री कई तरह से कानून का घोर उल्लंघन कर रहे हैं। हरभजन सिंह ईटीओ और उनके सहयोगियों के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई की मांग करते हुए चुग ने कहा कि भाजपा जल्द ही चुनाव आयोग और पंजाब के राज्यपाल से आप के मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय