Sunday, May 19, 2024

आप सांसद ने लगाई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्ते पर मुहर, ट्वीट कर दी बधाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आजकल आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ अपने कथित संबंधों के लिए लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। पहले डिनर और फिर लंच की उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद अब आप सांसद संजीव अरोड़ा ने अपने ट्वीट से दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

संजीव अरोड़ा ने एक ट्वीट में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- “मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई देता हूं। मैं आशा करता हूं कि दोनों का साथ खुशियां, प्यार और कंपेनियनशिप से भरा रहे। मेरी शुभकामनाएं!”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

याद दिला दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को साथ में डिनर और लंच डेट पर स्पॉट किया गया था। उनके मीट-अप के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे जिसके बाद इंटरनेट यूजर्स ने दोनों के रिश्ते को लेकर कई कयास लगाए। सभी तरफ अनुमान लगाया जा रहा था कि उनके बीच कुछ चल रहा है और दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आप भी देखें उनकी वायरल वीडियो…

वर्कफ्रंट की बात करें परिणीति चोपड़ा साल 2011 से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने अब तक के 12 साल के करियर में ‘इशकजादे’, ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हंसी तो फंसी’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ जैसी फिल्में की हैं। जबकि राघव पंजाब से राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सांसद हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय