Friday, September 20, 2024

मेरठ में आप पार्टी का कमिश्नरी पार्क पर धरना प्रदर्शन,सरकार से इस फैसले को वापिस लेने की मांग

मेरठ। एक तरफ जहां भाजपा सरकार ने कांवड़ यात्रा के दौरान होटल संचालक को ठेले पद और अन्य दुकानदारों को अपनी पहचान दुकान के बाहर लिखकर सामान बेचने का आदेश दिया है तो वहीं इस आदेश के बाद अब विपक्षी राजनीतिक पार्टियों इस आदेश का विरोध करती नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में शनिवार को आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता कमिश्नरी पहुंचे। जहां उन्होंने सड़क पर फल सब्जी और अन्य सामान रखकर एक अनोखा प्रदर्शन करते हुए सरकार से इस फैसले को वापिस लेने की मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने बताया कि हाल ही में पवित्र कांवड़ यात्रा को लेकर योगी सरकार का तुगलगी बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि योगी सरकार का आदेश कि, कांवड़ यात्रा के दौरान जो भी दुकानदार समान बेचेंगे उन्हें अपनी पहचान बतानी होगी। यह पूरी तरह से गलत है।उन्होंने कहा कि, एक तरफ तो भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास की बात करती है।

 

 

तो वहीं, दूसरी तरफ इस तरह का आदेश और बयानबाजी कर भाजपा सरकार हिंदू और मुसलमान को अलग करने का काम कर रही है। उन्होंने बताया कि सावन मास में आने वाली पवित्र कांवड़ यात्रा आस्था का प्रतीक है। जिसमें हिंदू मुस्लिम और अन्य जातियों के लोग हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर आ रहे शिवभक्त कांवड़ियों की सेवा करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय