Saturday, May 18, 2024

आप की आतिशी की भाजपा को चुनौती, संजय सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप करें साबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पार्टी सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर गुरुवार को केंद्र की आलोचना की और भाजपा को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप साबित करने की चुनौती दी।

यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि पिछले 15 महीनों से ईडी और सीबीआई ने मामले की जांच के लिए 500 से अधिक अधिकारियों को तैनात किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों ने हजारों स्थानों पर तलाशी ली है, लेकिन किसी भी भ्रष्टाचार का कोई सबूत नहीं मिला।

आप नेता ने आरोप लगाया, “वे अदालत में कोई सबूत पेश नहीं कर पाए। उन्होंने मनीष सिसौदिया के कार्यालय और आवास पर छापा मारा और कुछ नहीं मिला। लेकिन भाजपा को किसी सबूत की ज़रूरत नहीं है। भ्रष्टाचार के किसी भी सबूत के बिना, सिसौदिया को गिरफ्तार कर लिया गया। अब कहानी संजय सिंह के साथ दोहराई जा रही है।”

आतिशी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “मैं भाजपा को चुनौती देती हूं कि अगर संजय सिंह के घर से भ्रष्टाचार का एक रुपया भी मिले तो देश के सामने इसका सबूत पेश करें।”

उन्होंने कहा, “मैं भाजपा को सिंह के पैतृक घर और उनके बैंक लॉकर पर छापा मारने के लिए ईडी, सीबीआई भेजने के लिए आमंत्रित करती हूं। मैं चुनौती दे सकती हूं कि भ्रष्टाचार का एक पैसा भी नहीं मिलेगा।”

उनकी यह टिप्पणी दिल्ली उत्पाद शुल्क घोटाला मामले में ईडी द्वारा सिंह को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद आई है। इस मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसौदिया के बाद यह दूसरी बड़ी गिरफ्तारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय