Friday, May 10, 2024

लगभग 25 फीसदी लोगों का मानना, मध्य प्रदेश में फायदेमंद साबित होंगे राहुल-प्रियंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में एबीपी-सीवोटर ओपिनियन पोल के लगभग 25 फीसदी उत्तरदाताओं को लगता है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनावों में सबसे पुरानी पार्टी के लिए अधिक फायदेमंद साबित होंगे।

राज्य की सभी 230 विधानसभा सीटों को कवर करते हुए 26 मई से 26 जून के बीच 17,113 सैंपल साइज़ के साथ किए गए ओपिनियन पोल के अनुसार, 25.3 फीसदी लोगों को लगता है कि राहुल गांधी कांग्रेस के लिए अधिक फायदेमंद साबित होंगे। राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को 24.9 प्रतिशत लोगों ने वोट दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सर्वेक्षण में यह भी दावा किया गया है कि लगभग 13.1 प्रतिशत लोगों को लगता है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे चुनावी राज्य में पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होंगे, जबकि 36.7 प्रतिशत लोगों को लगता है कि वे इस मामले पर कुछ नहीं कह सकते।

सर्वेक्षण में आगे बताया गया है कि भाजपा समर्थकों में से 18 फीसदी लोगों को लगता है कि राहुल गांधी अधिक फायदेमंद साबित होंगे, उनके बाद 15.9 फीसदी लोगों को प्रियंका गांधी का नंबर आता है।

सर्वे में यह भी कहा गया है कि 12.3 फीसदी भाजपा  समर्थकों को लगता है कि खड़गे फायदेमंद साबित होंगे, जबकि 53.9 फीसदी ने कहा कि वे कोई टिप्पणी नहीं कर सकते।

इसी तरह, कांग्रेस समर्थकों में 36.3 फीसदी लोगों को लगता है कि प्रियंका गांधी राज्य में पार्टी के लिए अधिक फायदेमंद साबित होंगी, जबकि 33 प्रतिशत लोग राहुल गांधी के पक्ष में हैं। जहां 12.4 फीसदी कांग्रेस समर्थकों को लगता है कि खड़गे ज्यादा फायदेमंद साबित होंगे, वहीं 18.2 फीसदी ने कहा कि वे कोई टिप्पणी नहीं कर सकते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय