Wednesday, May 22, 2024

डूसू चुनाव में एबीवीपी की संभावित उम्मीदवारों की सूची जारी, 9 नाम शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने शुक्रवार को डूसू चुनाव के लिए 9 कार्यकर्ताओं की अद्यतन सूची जारी की है।

सूची में चुनाव लड़ने वाले संभावित उम्मीदवारों में अंकिता बिस्वास, अपराजिता, भानु प्रताप सिंह, निशुल खर्ब, ऋषभ चौधरी, सचिन बैंसला, सारांश भाटी, सुशांत धनखड़, तुषार डेढ़ा के नाम शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ये सभी कार्यकर्ता दिल्ली विश्वविद्यालय के सभी महाविद्यालयों में चली अभाविप की प्री-कैंपेन के पहले चरण में भी शामिल रहे हैं। अभाविप के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव (डूसू) के मद्देनज़र डीयू के कॉलेजों के आसपास स्थित विभिन्न पीजी एवं छात्रावासों में संपर्क कर समर्थन मांगा।

दरअसल, ‘जी20’ शिखर सम्मेलन के कारण फिलहाल दिल्ली के स्कूल-कॉलेज बंद रखे गए हैं। ऐसे में ‘जी20’ के आयोजन के कारण डीयू भी बंद रहा। इस पर एबीवीपी के कार्यकर्ता छात्र-छात्राओं से संपर्क करने के क्रम में पीजी व छात्रावासों में संपर्क करने पहुंचे।

इसके साथ ही स्टूडेंट्स के एकत्रित होने के स्थानों पर भी अभाविप ने संपर्क अभियान चलाया तथा अभाविप की योजनाओं से अवगत कराया।

अभाविप दिल्ली के कहा कि विद्यार्थी परिषद दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए छात्रों तक पहुंचने के लिए निरंतर नए प्रयोग कर रही है।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि पीजी व हॉस्टलों में छात्रों तक पहुंचकर हम छात्रों को अपने विचारों से अवगत करा रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने बताया कि सोशल मीडिया से भी प्रभावी कैंपेन जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय