Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में घोड़ा बुग्गी रेस में हादसा,वीडियो वायरल, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में सोशल मीडिया पर घोड़ा बुग्गी रेस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें घोडा बुग्गी के साथ-साथ सैकड़ो बाइक और कार भी दौड़ती नजर आ रही है। इस वीडियो में एक हादसा होते हुए भी नजर आ रहा है। जिसमें कई मोटरसाइकलें एक दूसरे से टकराती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई और पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित हाईवे की बताई जा रही है। जहाँ मंगलवार सुबह एक घोड़ा बुग्गी रेस का आयोजन किया गया था। इस रेस में घोडा बुग्गी के साथ-साथ सैकड़ो बाइक ओर कार भी जमकर दौड़ी थी रेस के दौरान एक बड़ा हादसा उसे समय होने से टल गया जब रेस में दौड़ रही बाइके आपस में टकरा गई थी। इस दौरान किसी व्यक्ति ने यह पूरा घटनाक्रम अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस मामले में तुरंत मुकदमा दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि यह थाना कोतवाली के मिमलाना रोड पर परसों सुबह एक घोड़ा बुग्गी की दौड़ हुई थी, इसके संबंध में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसका संज्ञान लेते हुए थाना कोतवाली पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं इसमें गहनता से जांच की जा रही है और अभी इसमें कुछ व्यक्तियों के नाम निकल कर आए हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। और जिन्होंने इस दौड़ को आयोजित किया उन सभी के खिलाफ कड़ी से कड़ी दंडात्मक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय