Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में मांगों के निस्तारण को सफाई कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी महासंघ से जुड़े कर्मचारियों ने आज समस्याओं का समाधान कराये जाने की मांग को लेकर राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कर्मचारी महासंघ से जुड़े सफाई कर्मचारी जिला मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपते हुए बताया कि जनवरी माह में अलग-अलग तरीखो में राष्ट्रीय कर्मचारी सफाई आयोग के अध्यक्ष को सफाई कर्मियों की 8 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौपा गया था और इस संबंध में दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन भी किया गया था।

 

 

उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में मांग करते हुए कहा था कि ठेका प्रथा बंद की जाए, कार्य के समान वेतनमान मिले, संविदा कर्मचारियों के स्थान पर नियमित कर्मचारियों की नियुक्ति की जाए और सफाई कर्मियों की नियुक्ति में आरक्षण व्यवस्था को भी समाप्त किया जाए।

 

 

उन्होंने कहा कि एक माह से अधिक का समय बीत जाने के पश्चात भी कर्मचारियों की समस्याओं का निस्तारण नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग उनकी समस्याओं का निराकरण करें। ज्ञापन देने वालों में राजीव आजाद, रोहित केसला, कृष्णपाल प्रधान, नरेश कुमार ढिल्लौर समेत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय