Sunday, May 5, 2024

मुजफ्फरनगर में फोटो स्टूडियो के ताले तोड़कर लाखों की चोरी, सीसीटीवी ने 24 घंटे में चोर ही पकड़वाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाईन क्षेत्र में फोटो स्टूडियो का ताला तोड़कर लाखों का सामान चोरी करने की घटना का पुलिस ने मात्र 24 घंटे में खुलासा कर दिया और चोर को चोरी के माल समेत दबोच लिया है।

उल्लेखनीय है कि सहारनपुर बस स्टैंड पर एक फोटोग्राफर की दुकान में बीती रात चोरी कर ली गई थी, जिसमें लाखों का सामान चोरी कर लिया गया था। साथ ही कई शादियों के फोटोज व डाटा भी चले गए थे। पीड़ित फोटोग्राफर ने थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया था। साथ ही पुलिस से कार्रवाई की भी मांग की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत सहारनपुर बस स्टैंड के पास मार्केट में पहली मंजिल पर रविंद्र गोस्वामी का फोटो स्टूडियो है। रविंद्र गोस्वामी ने बताया कि कुछ बदमाशों ने शटर का ताला तोड़कर उनके स्टूडियो से डेस्क टॉप, एलईडी और दूसरा लाखों का सामान और 10 -12 हजार की नगदी चोरी कर ली।

रविंद्र गोस्वामी ने बताया कि डेस्कटॉप कंप्यूटर में कई शादियों का फोटो शूट का डाटा मौजूद था, जिनकी डिलीवरी उसे करनी थी। उसने बताया कि जब उसने स्टूडियो आकर देखा तो ताला तोड़कर भीतर से काफी सामान चुरा लिया गया था। रविंद्र के अनुसार, जो डेस्कटॉप चोरी हुआ है, उसमें आउटडोर फोटोशूट का भी डाटा मौजूद है।

रविंद्र ने बताया कि मौके से लाखों का सामान चोरी हुआ है, लेकिन उन्होंने जो फोटो शूट किया था उस पर भी काफी खर्च आया हुआ था। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। रविंद्र ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद एक संदिग्ध पर उन्हें शक हुआ है, जिसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई।

सिविल लाईन पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी और सीसीटीवी फुटेज भी देखे, जिसमें एक चोर चोरी का सामान ले जाते देखा गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इंदिरा कालोनी निवासी पंकज धीमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसने चोरी करना स्वीकार किया और पुलिस को चोरी किया सारा सामान भी बरामद करा दिया। पुलिस ने चोर को जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय