Wednesday, May 8, 2024

शामली में दिनदहाड़े चाकू से गोंदकर युवक की हत्या, आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में एक युवक को दिनदहाड़े घर से बुलाकर चाकू से गोंदकर हत्या किए जाने की सनसनी खेज वारदात सामने आई है। जहाँ आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घायल युवक किसी तरह लहुलुहान अवस्था में अपने घर पहुंचा। जिसके बाद परिजनों की सूचना पर पहुंची द्वारा घायल युवक को शहर के संयुक्त जिला चिकित्सालय में लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जहां पुलिस ने युवक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। वही हत्यारोपी युवक का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दे पूरा मामला थाना बाबरी थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर का है।जहां एक युवक को एक दबंग द्वारा दिनदहाड़े चाकू मारकर मौत के घाट उतारा गया है। मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव का ही दबंग युवक मनित जो कि आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। वह सूरज को घर से बुलाकर अपने साथ गांव में स्थित एक खेल के मैदान में ले गया था। जहाँ आरोपी युवक ने सूरज पर चाकू से एक के बाद एक वार किए।

 

 

बताया जाता है कि चाकू से हमला किए जाने के बाद पीड़ित युवक द्वारा भाग कर अपनी जान बचाने का प्रयास भी किया गया लेकिन दबंग युवक ने युवक पर दौड़ा दौड़कर चाकू से अनगिनत वार किए और उसे अधमरा कर  मौके से फरार हो गया। इसके बाद घायल युवक ने साहस का परिचय देते हुए खून में लथपथ किसी तरह गिरते संभालते हुए अपने घर पहुंचा। जहाँ युवक को रक्त रंजिश हालत में देख परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई और उन्होंने आनन फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी। जहां चाकू बाजी की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप  मच गया और पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। जहाँ पुलिस के द्वारा युवक को लहूलुहान अवस्था में अपनी गाड़ी में लेकर संयुक्त जिला चिकित्सालय में लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उपचार के दौरान युवक को मृतक घोषित कर दिया।

 

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक  जिला संयुक्त चिकित्सालय में पहुंचे. और मृतक के परिजनों से  घटना के संबंध में आवश्यक जानकारी ली और पुलिस को हत्यारोपी युवक की गिरफ्तारी हेतु  कड़े निर्देश दिए। पुलिस ने  युवक के शव को  कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है  साथ ही मृतक युवक के परिजनों की तहरीर पर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

गौरतलब है कि मृतक युवक मजदूरी  अपने परिवार का भरण पोषण करता था और 6 भाइयों में सबसे बड़ा था। वही दिनदहाड़े  युवक को चाकू वोट कर मौत के घाट उतारे जाने से  ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय