Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में कोर्ट के आदेश पर हुई ग्राम छपार की दोबारा मतगणना, मनोज त्यागी बने प्रधान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ़्फरनगर। सदर तहसील स्थित सभागार में गांव छपार की दोबारा हुई मतगणना में मनोज त्यागी 11 वोटों से विजयी घोषित कर दिए गए हैं। एसडीएम सदर परमानन्द झा की अगुवाई में रिकाउंटिंग होने के बाद मनोज त्यागी को प्रधान घोषित कर दिया गया है।

इससे पूर्व छपार में ज़ुबैर अहमद बबलू प्रधान थे। छपार ग्राम पंचायत में चुनाव परिणाम को लेकर करीब डेढ साल से चला आ रहा विवाद आज निपट गया है। कोर्ट के आदेश पर सदर तहसील में कडी सुरक्षा के बीच दोबारा मतगणना हुई, जिसमें बाजी पलट गई और पूर्व मतगणना में हारे प्रत्याशी मनोज त्यागी को निर्वाचित ग्राम प्रधान जुबैर अहमद उर्फ बबलू से 11 वोट ज्यादा मिलें, जिस पर एसडीएम ने मनोज त्यागी को निर्वाचित घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मतगणना में मनोज त्यागी को 1833 व मौजूदा प्रधान जुबेर उर्फ बबलू को 1822 वोट प्राप्त होने पर मनोज त्यागी को विजेता घोषित किया है। एसडीएम सदर परमानंद झा ने बताया कि ग्राम पंचायत छपार की कोर्ट के आदेश पर दोबारा मतगणना कराई गई है, जिसमें कुल 6540  वोटों में से 349 वोट निरस्त हुए और मतगणना के पश्चात मनोज त्यागी को 1833, जबकि जुबैर को 1822 मत मिलें। मनोज त्यागी को विजयी घोषित किया गया है और परिणामों को जिलाधिकारी के पास भेजा गया, जिसके बाद जीत का प्रमाण पत्र दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय