Saturday, May 18, 2024

जयपुर के डांस ग्रुप की कार के चालक को झपकी आई तो ट्रक में घुसी कार, ड्राइवर की मौत, सात घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पाली। शहर के सदर थाना इलाके में नेशनल हाईवे-62 पर सोमवार देर रात रणकपुर स्थित लालबाग होटल में डांस परफोर्मेंस देकर लौट रहे जयपुर के डांस ग्रुप की कार का एक्सीडेंट हो गया। कार में कुल नौ लोग थे, जिनमें से कार के ड्राइवर की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। घायलों को पाली के बांगड हॉस्पिटल ले जाया गया।

सदर थाना इलाका एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि जयपुर के डायनेमिक डांस ग्रुप की कार का एक्सीडेंट हुआ है। यह ग्रुप होटल में प्रस्तुति देकर लौट रहा था। थाना इलाके में पणिहारी होटल के पास ओवरब्रिज से उतरते वक्त कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद मौके से गुजर रहे एक कार चालक ने घायलों की मदद की और अपनी कार में बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और बाकी घायलों को बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। बांगड़ हॉस्पिटल में डांस ग्रुप के घायल सदस्य दिनेश मराठा ने बताया कि दो दिन पहले रणकपुर (पाली) के लालबाग होटल में परफॉर्मेस देने आए थे। सोमवार रात 12 बजे के करीब जयपुर जाने के लिए निकले थे। परफॉर्मेस देने के कारण ग्रुप के सभी मेंबर थके हुए थे। हादसा के वक्त सभी सो रहे थे। अचानक सिर पर जोर की चोट लगी तो नींद खुली। चीख पुकार मच गई। कार में सवार दूसरे साथियों के रोने और दर्द से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। मैं भी दर्द से चिल्ला रहा था। हमारी कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से टकराई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में कार ड्राइवर जयपुर के चंदलाई (चाकसू) निवासी मोतीलाल (45) पुत्र गोपालराम की मौत हो गई। हादसे में जयपुर गलता गेट निवासी मोनिका (21) पुत्री अशोक कुमार कोली, पटवा नगर जयपुर निवासी पुष्कर पार्थ सारस्वत (19) पुत्र जितेन्द्र सारस्वत, सांगानेर जयपुर निवासी पूजा सैनी (24) पुत्री रमेशचंद सैनी, निवाई टोंक निवासी दिनेश (25) पुत्र रामकरण मराठा, ताजगंज आगरा निवासी शीतल (24) पुत्री दिनेश ठाकुर, जयपुर के श्रीराम मैरिज गार्डन के पास रहने वाली कविता (34) पुत्री रमेश वाल्मीकि, मथुरा हाल जयपुर के प्रतापनगर निवासी रॉकी (26) पुत्र हकीम चौधरी घायल हो गए। डांस ग्रुप के एक युवक को मामूली चोट आई है। सभी का इलाज बांगड़ हॉस्पिटल में चल रहा है। मृतक की बॉडी मोर्चरी में रखवाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय