Sunday, April 28, 2024

कानपुर के एक स्कूल परिसर में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, हिरासत में आरोपित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। बिधनू थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में स्थित एक निजी स्कूल में सोमवार को दसवीं के छात्र की उसके सहपाठी ने चाकू से वार करके मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वजह एक दिन पूर्व हुए विवाद को माना जा रहा है। सहायक पुलिस आयुक्त घाटमपुर दिनेश कुमार शुक्ला का कहना है कि आरोपित छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि बिधनू थाना क्षेत्र के गंगापुर कॉलोनी निवासी निजी कर्मी सतेंद्र का इकलौता बेटा निलेंद्र तिवारी 16 वर्ष गोपालपुरी गांव में स्थित एक निजी स्कूल में हाईस्कूल का छात्र था। उसी क्लास में पढ़ने वाला उसका सहपाठी राजवीर में दोस्ती थी। दो दिन पूर्व किसी मामले को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। हालांकि उस दिन मामले को शांत करा दिया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को दोनों स्कूल पहुंचे और कक्षा के अन्दर राजवीर ने नीलेन्द्र तिवारी को चाकू से हमला कर दिया। यह जानकारी होते ही स्कूल के कर्मचारी और शिक्षक मौके पर पहुंचे। नीलेन्द्र को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां से चिकित्सक ने हालत नाजुक होने की वजह से उसे हैलट के लिए भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने नीलेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मृत छात्र के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

दिनेश शुक्ला ने बताया कि पूछताद के दौरान जानकारी मिली है कि मृतक और आरोपित छात्र बीते वर्ष में हाईस्कूल की परीक्षा में फेल हो गए जिसके बाद पुन: उसी स्कूल में नाम लिखाया था। आरोपित छात्र को हिरासत में ले लिया गया है। अब तक यह जानकारी नहीं हो पाई है कि उसने हत्या क्यों कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय