Friday, September 20, 2024

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार, कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद

जौनपुर। तेजी बाजार थाना अंतर्गत बक्सा, बदलापुर, तेजी बाजार की संयुक्त पुलिस टीम के साथ मंगलवार की देर रात वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में हत्या के प्रयास का वांछित अभियुक्त के पैर में गोली लगी है। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से पिस्तौल कारतूस बरामद किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान तेजी बाजार थाने में दर्ज हत्या के वांछित अभियुक्त राहुल यादव पुत्र रामबली निवासी ग्राम सरोली को रात्रि में मैनुद्दीनपुर नहर पुलिया के पास से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

 

इस संबंध में बुधवार को जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि देर रात वाहन चेकिंग की जा रही थी कि इस दौरान अभियुक्त राहुल यादव बाइक से अपने एक साथी के साथ आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो इसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में राहुल के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

मौके से इसके पास से पिस्तौल, कारतूस बरामद किया गया है। इसके ऊपर विभिन्न थानों में लगभग एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकार सदर ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल जानकारी से प्राप्त किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय