Friday, May 17, 2024

बिजनौर में डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाला अभियुक्त मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर।  बिजनौर जिले की चांदपुर थाना पुलिस और डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाले बदमाश की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से 1 तंमचा 315 (बोर), 1 खोखा कारतूस, एक स्कूटी और एक मोबाइल बरामद किया गया। इस बदमाश पर 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आरोपी की पहचान अमरोहा के पपसरा खादर गांव निवासी इंतजार (26) के रूप में हुई। अधिकारी ने कहा कि वह पहले भी जिले भर में दर्ज संवेदनशील मामलों में शामिल रहा है। पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता चिकित्सकीय व्यवसाय से जुड़ा है। चांदपुर के शाहचंदन मोहल्ला में रहने वाले एक शिकायतकर्ता ने 3 नवंबर को रिपोर्ट दी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके व्हाट्सएप नंबर पर दो बार कॉल करके 12 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी। रूपए नहीं देने पर उसे और उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चांदपुर थाना प्रभारी संजय गर्ग ने कहा, “जांच के दौरान सर्विलांस टीम की मदद से और तकनीक साक्ष्य के आधार पर इंतजार का नाम प्रकाश में आया था। शनिवार-शुक्रवार रात के दरमियान विशेष जानकारी प्राप्त हुई थी। जिसमें संकेत दिया गया था कि जबरन वसूली मामले में शामिल इंतजार नाम का एक व्यक्ति बास्टा रोड पर आ रहा है। इसके बाद पुलिस टीम ने बास्टा रोड स्थित नहर की पुलिया पर वाहन चेकिंग शुरू की। इसी दौरान स्कूटी से एक संदिग्ध को पुलिस ने आते देखा। उसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वो स्कूटी को मोड़ कर भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। मुठभेड़ में बदमाश इंतजार गोली लगने से घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।”

पूछताछ में इंतजार ने बताया कि पूर्व में डॉक्टर का एक छोटा क्लीनिक था। बाद में डॉक्टर ने बड़ा अस्पताल बना लिया। मुझे लगा कि डॉक्टर के पास काफी पैसा है। उससे रंगदारी मांगने पर काफी पैसा मिल सकता है। इसलिए मैंने व्हाट्सएप कॉल करके दो बार डॉक्टर को जान से मारने धमकी देते हुए 12 लाख रुपए मांग की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय