Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में हुई थी करोड़ों की ड्रग बरामद, एनआईए की टीम ने ड्रग तस्कर के घर को किया सीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में दिल्ली से पहुंची एनआईए की टीम ने मंगलवार को एनडीपीएस के तहत कार्रवाई करते हुए ड्रग तस्कर रज़ी हैदर ज़ैदी की लाखों की संपत्ति को सीज कर दिया। बताया जा रहा है कि रजी हैदर ज़ैदी से 2022 में 102 किलो हीरोइन बरामद हुई थी। जिसको एनआईए की टीम ने अटारी बॉर्डर से गिरफ्तार किया था। इस दौरान एनआईए की टीम और कोतवाली पुलिस सहित तहसील व कर्मचारी मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसडीएम परमानंद झा ने बताया कि जारी किए गए निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए ड्रग तस्कर रज़ी हैदर ज़ैदी की लाखों की संपत्ति को सीज कर दिया। एटीएस गुजरात की छापेमारी और करोड़ों की चरस बरामदगी के बाद एनआईए दिल्ली की टीम ने मंगलवार को खालापार पहुंचकर बड़ी कार्रवाई की है। एनआईए दिल्ली के इंस्पेक्टर विजय वीर यादव ने टीम के साथियों को साथ लेकर रजी हैदर का दक्षिणी खालापार स्थित आवास कुर्क कर लिया। उन्होंने बताया कि कुर्की की कार्रवाई एनआईए इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर के निर्देश पर एनडीपीएस एक्ट के तहत की गई है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है। इस मामले में जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि मई 2022 को एटीएस गुजरात ने शहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर रात के समय दक्षिणी खालापार स्थित रजी हैदर पुत्र अमानत अली के घर पर छापामारी की थी। छापे के दौरान रजी हैदर की माता की निशानदेही पर पड़ोस के एक मकान से 500 करोड़ की चरस बरामद की गई थी।

शहर कोतवाली पुलिस की मदद से एटीएस गुजरात की टीम में शामिल अधिकारी बरामद चरस अपने साथ ले गए थे। एटीएस गुजरात छापेमारी की कार्रवाई में रजी हैदर को साथ लेकर आई थी। उस समय बताया गया था कि रजी हैदर को एटीएस ने अटारी बॉर्डर से गिरफ्तार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय