Thursday, April 18, 2024

एक्टर और मोटिवेशनल स्पीकर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में की दूसरी शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मोटिवेशनल स्पीकर, ट्रेवल और फूड व्लॉगर तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर (‘द्रोहकाल’) आशीष विद्यार्थी, जिन्होंने वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ में राणा दग्गुबाती के बड़े भाई की भूमिका निभाई है, 60 साल की उम्र में दूसरी बार परिणय सूत्र में बंधे हैं।

उन्होंने एक साधारण समारोह में रूपाली बरुआ से शादी की है, जो मूल रूप से असम से हैं लेकिन कोलकाता में रहती हैं, जहां वह एक फैशन स्टोर से जुड़ी हैं। मीडिया रिपोटरें के अनुसार, रूपाली ने सोने की टेंपल ज्वलेरी के साथ एक सुंदर सफेद मेखला पहना था और आशीष ने सफेद और सुनहरे रंग का मुंडू पहना था जो उनके पुश्तैनी राज्य केरल का प्रतिनिधित्व करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिलचस्प बात यह है कि आशीष की पहली पत्नी राजोशी भी असम से हैं। वह गुजरे जमाने की असमिया अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी हैं।

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के स्नातक आशीष अपनी खलनायक की भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध थे। उन्होंने पहली बार बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म ‘सरदार’ (1993) में वी.पी. मेनन की भूमिका निभाई। वह 11 भाषाओं में 300 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं और कई पुरस्कार जीत चुके हैं। हाल के दिनों में वह कई टेलीविजन और वेब सीरीज में दिख चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय