Tuesday, May 7, 2024

एक्टर करण हुक्कू ने लाखों रुपये में बेची नकली घड़ी, मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्टर करण हुक्कू मुश्किल में फंस गए हैं। आरोप है कि उन्होंने इटालियन ब्रांड की घड़ी बताकर एक फिल्म निर्माता को नकली घड़ी बेचकर लाखों रुपये कमाए। इसके बाद प्रोड्यूसर ने करण के खिलाफ आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता एक फिल्म निर्माता और कपड़ा व्यवसायी है।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 48 साल के मोहम्मद सलीम फारूकी ने शिकायत में कहा है कि एक्टर ने उन्हें वॉट्सऐप पर पैनेराई कंपनी की घड़ियों की तस्वीरें भेजीं और दावा किया कि उन्होंने यह घड़ी सीधे कंपनी से खरीदी है। घड़ी पसंद आने के बाद करण ने कहा कि इसकी कीमत 7 लाख रुपये है। इसके बाद फारूकी ने हुक्कू से घड़ी खरीदी। करण ने वादा किया कि घड़ी में किसी भी खराबी के लिए वह जिम्मेदार होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घड़ी खरीदने के बाद फारूकी ने घड़ी को एक विशेषज्ञ को दिखाया। उन्होंने बताया कि यह इसी नाम की नकली घड़ी थी और इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम थी। फारूकी ने मीडिया को बताया कि जब मैंने करण को बताया कि घड़ी नकली है, तो उसने पैसे लौटाने का वादा किया। लेकिन फिर उसने बिना भुगतान किए मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद फारूकी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय