Wednesday, May 8, 2024

अभिनेता श्रेयस तलपड़े को मिली अस्पताल से छुट्टी, पत्नी ने लिखी इमोशनल पोस्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अभिनेता श्रेयस तलपड़े को 14 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ा था। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर खबर दी कि श्रेयस वापस घर आ गए हैं। दीप्ति ने इस कठिन समय में समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद दिया है।

दीप्ति ने लिखा, “मेरी जान, मेरा श्रेयस पूरी तरह से ठीक होकर घर वापस आ गया है। मैं हमेशा श्रेयस से इस बात पर बहस करती थी कि किस पर भरोसा किया जाए, लेकिन आज मुझे मेरे सवाल का जवाब मिल गया। सर्वशक्तिमान ईश्वर। उस शाम जब यह भयानक घटना घटी तो भगवान मेरे साथ थे। अब मुझे उसके अस्तित्व पर कभी संदेह नहीं होगा, चाहे वह हो या न हो। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने उस शाम मेरी मदद की। मैंने एक व्यक्ति से मदद मांगी और 10 हाथ मेरी मदद के लिए आए। श्रेयस कार के अंदर लेटे हुए थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वे किसकी मदद कर रहे हैं, लेकिन वे मदद के लिए दौड़े।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दीप्ति ने आगे लिखा, ‘मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जो भगवान बनकर उस दिन मेरी मदद के लिए आए। मुझे उम्मीद है कि मेरा संदेश आप तक पहुंचेगा। मैं आप सभी का सदैव आभारी रहूंगा। मुंबई एक ऐसा शहर है, जिसने हमें यहां अकेला नहीं छोड़ा बल्कि हमारा ख्याल रखा।” मैं अपने सभी दोस्तों, परिवार के सदस्यों और मराठी और हिंदी फिल्म उद्योग के मंडलियों को धन्यवाद देती हूं। ये लोग अपना काम छोड़कर हमारी मदद के लिए आये।

दीप्ति ने आगे कहा, ”मैं व्यू हॉस्पिटल की टीम को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने तुरंत इलाज कर मेरे पति को बचा लिया। सभी डॉक्टर, नर्स, भाई, बच्चे, आंटियां, प्रशासन और सुरक्षा टीम, आपके काम को पैसे में नहीं मापा जा सकता है।” इस मौके पर दीप्ति ने श्रेयस की सेहत के लिए दुआ करने वाले हर फैन और शख्स का शुक्रिया अदा किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय