Saturday, May 11, 2024

सदन चलाना नहीं चाहती मोदी सरकार : खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष व राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार नहीं चाहती की सदन चले। वो विपक्ष को बोलने देना नहीं चाहते हैं।

खड़गे ने गुरुवार को विजय चौक पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लोकतंत्र में सवाल करना हमारा हक है। हम सवाल उठा रहे हैं कि संसद सुरक्षा में जो चूक हुई, उस पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री बयान दें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री बाकी जगहों पर बात कर रहे हैं लेकिन वे सदन में बयान नहीं देते हैं, ये सदन का अपमान है।

उपराष्ट्रपति के अपमान मुद्दे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में खड़गे ने कहा कि उन्हें (उपराष्ट्रपति को) इस मुद्दे को जातीय मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है।

उल्लेखनीय है कि आईएनडीआईए घटक दलों के सांसदों ने आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में सांसदों के निलंबन और संसद में हुई सुरक्षा चूक के मुद्दे पर संसद से विजय चौक तक विरोध मार्च निकाला। इस दौरान विपक्ष ने मांग की कि गृह मंत्री संसद में हुई सुरक्षा चूक के मुद्दे पर दोनों सदन में जवाब दें और सभी निलंबित सांसदों का निलंबन वापस लिया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय