Saturday, May 11, 2024

एक्टर विक्रांत मैसी ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, नाम का भी किया खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ”12वीं फेल” एक्टर विक्रांत मैसी कुछ दिन पहले पिता बने हैं। 7 फरवरी को विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। तभी से विक्रांत के फैंस उनके लाडले बेटे को देखने के लिए बेताब थे। आखिरकार एक्टर ने अपनी बेटे की पहली झलक दिखाकर उसके नाम का खुलासा कर दिया है।

एक्टर विक्रांत मैसी ने अपने बेटे के जन्म के 16 दिन बाद उसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। पहली फोटो में विक्रांत हल्के गुलाबी रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। उनकी पत्नी मैचिंग हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों अपने बेटे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में उन्होंने बच्चे के नाम की घोषणा की है। विक्रांत और शीतल के बेटे का नाम ”वरदान” है। वरदान का अर्थ आशीर्वाद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया, “किसी आशीर्वाद से कम नहीं…हमने उसका नाम वरदान रखा है।” विक्रांत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पोस्ट पर कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

विक्रांत के काम की बात करें तो वह जल्द ही एकता कपूर की फिल्म ”द साबरमती रिपोर्ट” में नजर आएंगे। यह फिल्म 3 मई 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा विक्रांत फिल्म ”सेक्टर 36”, ”फिर ऐ हसीन दिलरुबा” में नजर आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय