Monday, April 29, 2024

उप्र पुलिस भर्ती में पेपर लीक की लगातार मिल रहीं शिकायतें : डीजी रेणुका मिश्रा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरपीबी) की अध्यक्ष और डीजी रेणुका मिश्रा ने मीडिया के प्रश्नों के उत्तर देते हुए कहा कि उप्र पुलिस भर्ती में सिपाही पद हुए पेपर के लीक की लिखित शिकायतें ईमेल में माध्यम से लगातार मिल रही है। ईमेल पर अभी तक 1480 शिकायतें आ चुकी हैं।

डीजी रेणुका मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से शिकायतें आयी हैं। अभ्यर्थियों के भविष्य को देखते हुए कोई उचित निर्णय किया जायेगा। फिलहाल बोर्ड के सामने आयी शिकायतों की तथ्यात्मक जानकारी जुटा कर उसकी जांच पड़ताल की जा रही है। यूपी पुलिस के प्रमुख अधिकारीगण तक भी पूरी बात रखी जायेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्र में पेपर लीक पर गुस्सा व्याप्त

गैर अभ्यर्थियों में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक से गुस्सा व्याप्त है। मेरठ के छात्र चौधरी विक्रांत ने बोर्ड की डीजी रेणुका के बयान पर गुस्सा व्यक्त कर कहा कि मैडम रोजगार के नाम पर उत्तर प्रदेश के युवाओं की जिंदगी अंधकार में धकेला जा रहा है। छात्र राहुल ने कहा कि जांच पड़ताल के बिना कुछ नहीं बोलना चाहिए था। पहले यूपी पुलिस विभाग ने मना किया और अब शिकायतें आ रही हैं।

अभ्यर्थियों का पुन: परीक्षा को लेकर प्रदर्शन

यूपी पुलिस सिपाही परीक्षा में पेपर लीक होने बात कर रहे अभ्यर्थियों का लखनऊ, प्रयागराज सहित कई जनपदों में प्रदर्शन चल रहा है। अभ्यर्थियों की पुन: परीक्षा को लेकर मांग है और इसे पूरा होने तक प्रदर्शन करते रहने की बात कही जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय