Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, बाकी की तलाश तेज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले की चरथावल पुलिस ने सुनील पुत्र जीत सिंह को 500 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पकड़ी गई चरस की कीमत लगभग 5 लाख रु बताई जा रही है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि थाना चरथावल पुलिस द्वारा सीओ सदर के नेतृत्व में चरस की तस्करी करने वाले एक शातिर किस्म के तस्कर को गिरफ्तार किया है एवं इस तस्कर का नाम सुनील पुत्र जीत सिंह है और यह जनपद सहारनपुर के ग्राम निहाल खेडी का रहने वाला है और यहां जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल क्षेत्र में ये अपनी चरस की तस्करी करने आया था। इसी के दौरान इसको गिरफ्तार किया गया है, इसके कब्जे से 500 ग्राम चरस बरामद की गई है एवं इसकी मार्केट में कीमत लगभग 5 लाख के आसपास की है वही इससे बाकी पूछताछ भी की गई है जिसमें और कुछ चीजे निकल कर आई हैं जिसको पुलिस विवेचना के दौरान सम्मिलित करेगी एवं किसके कहने पर यह चरस यहां पर लाया था व किसको यह आगे सप्लाई करने वाला था तो इसके संबंध में विवेचना के दौरान उनके नाम प्रकाश में लाये जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पकड़े गए आरोपी के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी करने की कोशिश की गई है लेकिन जनपद मुजफ्फरनगर में इसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं पाया गया है एवं इसके बारे में जनपद सहारनपुर व अन्य जनपदों से भी जानकारी की जाएगी एवं उसको विवेचना के दौरान प्रकाश मे लाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय