Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन शातिर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी पुलिस द्वारा नवनिर्माण शोरूम में गत दिनों हुई चोरी का खुलासा करते हुए शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 शातिर चोर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान थाना नई मंडी पुलिस ने संदीप पुत्र सतपाल, सतीश पुत्र वीर सिंह एवं राहुल पुत्र रामपाल को चोरी के समान सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जिसके संबंध मे पुलिस लाइन में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत द्वारा प्रेस वार्ता की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में थाना नई मंडी क्षेत्र के ए टू जेड रोड पर दो चोरी के मामले संज्ञान में आए थे जिसमें थाना पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए इसमें सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किये एवं घटनाओं के अनावरण के लिए सीओ नई मंडी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया।

आज पुलिस टीम ने तीन उपायुक्तों को गिरफ्तार किया है व उनके निशान देही पर दोनों चोरी की घटनाओं में जो चोरी किया गया सामान था उसकी शत-प्रतिशत बरामदगी करते हुए दोनों घटनाओं का खुलासा किया है, जो तीनों अभियुक्त पकड़े गए हैं उनके नाम हैं संदीप पुत्र सतपाल, शतीश पुत्र वीरसिंह व राहुल पुत्र रामपाल एवं यह तीनों ही जनपद मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और उनके कब्जे से जो चोरी का सामान बरामद किया गया है।

उसका विवरण है जिसमें वेल्डिंग मशीन, ग्रेण्डर, ड्रिल मशीन, पाइप, ऐसी के पाइप बंडल और जो बिजली के तांबे के कीमती तार होते हैं तो ये सब सामान इन्होंने चुराया था, ये मोस्टली अंडर कंस्ट्रक्शन मकानो को व इस तरह कि साइटो को जहां रात को कोई मौजूद नहीं रहता हो वहां पर ताले तोड़कर यह घटना को अंजाम देते हैं वही इन तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है एवं उनके खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई अमल मे लाई जा रही है।

इनके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की गई है जिसमें एक व्यक्ति के खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज पाए गए हैं बाकी इनके आपराधिक इतिहास के बारे में और डिटेल से जानकारी की जाएगी और वह विवेचना के दौरान प्रकाश मे लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय