Saturday, June 1, 2024

विहिप ने स्वाति मालीवाल को लिखा पत्र, मारपीट की घटना पर संवेदना जताते हुए साथ देने का किया वादा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई अभद्रता और मारपीट की घटना की कड़ी निंदा करते हुए मालीवाल को पत्र लिखा है।

विश्व हिंदू परिषद के महिला आयाम मातृशक्ति की प्रमुख पूनम बब्बर ने मालीवाल को पत्र लिखकर मारपीट की घटना पर संवेदना जताते हुए न्याय की लड़ाई में साथ देने का वादा किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विहिप नेता ने स्वाति मालीवाल को लिखे पत्र में कहा, “आप जैसी सशक्त महिला जो राज्यसभा की सदस्य हैं और पूर्व में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष भी रही हैं, उनके साथ इस प्रकार आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार जैसे व्यक्ति के द्वारा किए गए अत्याचार के विरुद्ध हम दिल्ली प्रांत मातृशक्ति आयाम की बहनें आपके साथ खड़ी हैं।”

बब्बर ने लिखा, “मैं इस घटना की भरपूर निंदा करती हूं, हम एक महिला का दर्द समझ सकती हैं, जब उसके आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाई जाती है तो वह कैसा महसूस करती है। हम महिलाएं अपनी गृहस्थी को संभालते हुए जब समाज के हित के लिए कुछ करना चाहती हैं तो हमें इन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है, जो हमारे लिए बड़ा दर्दनाक होता है। एक महिला होने के कारण से मैं आपको अपनी सखी मानकर यह सुझाव देना चाहती हूं कि ऐसे विधर्मियों के खिलाफ हमें डटकर खड़े रहना है और मजबूती से इनका मुकाबला करना है। मैं अपनी मातृशक्ति आयाम की ओर से और विश्व हिंदू परिषद संगठन की ओर से आपके साथ हुए इस दुर्व्यवहार पर अपनी संवेदनाएं प्रकट करती हूं। हम सभी बहनें उनके साथ खड़ी हैं, उनके स्वास्थ्य और सामाजिक भविष्य के लिए हमारी शुभकामनाएं देती हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय