Sunday, September 8, 2024

ग्रेटर नोएडा में 13 लाख उधार नहीं चुकाने पर दोस्त को शराब पिलाकर मारी थी गोली, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में एक युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। 13 लाख रुपए की उधारी नहीं चुकाने पर दोस्त ने ही युवक को शराब पिलाकर सुनसान जगह ले जाकर गोली मारी थी। अंधेरा होने के चलते गोली युवक के पैर में लगी थी।

पुलिस के मुताबिक एक वांछित अभियुक्त को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। 16 मई को पीड़ित अविनाश ने थाना दादरी में शिकायत दी थी कि विकास भाटी उसे अपने साथ घुमाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद गाड़ी से नीचे उतारकर जान से मारने की नियत से पिस्टल से फायर कर दिया और मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को अभियुक्त विकास भाटी को गिरफ्तार किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त अविनाश ने 13 लाख रुपए लिए थे। बार-बार मांगने पर भी रुपए नहीं लौटा रहा था। इसी को लेकर 15 मई को आरोपी, दोस्त अरूण को साथ लेकर स्विफ्ट गाड़ी में अविनाश को बैठाकर बीयर पिलाई और गाड़ी को आगे सुनसान जगह पर ले जाकर अविनाश को नीचे उतार दिया एवं जान से मारने की नियत से गोली मारी, जो अंधेरा होने के कारण अविनाश के पैर में लग गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय